करण सिंह रानोलिया ने संभाला मिट्टी कला बोर्ड के चेयरमैन का पदभार

खबरें अभी तक। हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव करण सिंह रानोलिया ने मिट्टी कला बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार संभाला। रानोलिया ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व कुम्हार समाज के हजारों लोगों के साथ चेयरमैन का पदभार ग्रहण किया।

करण सिंह रानोलिया ने अपनी नियुक्ति पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, हरियाणा के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु, हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, संगठन मंत्री सुरेश भटट व जनस्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ. बनवारी लाल का चेयरमैन बनाए जाने पर आभार व्यक्त किया। चेयरमैन रानोलिया ने कहा कि प्रदेश के कुम्हार समुदाय के लोगों की सभी समस्याओं को दूर करवाने के लिए दिन-रात काम करेंगे। वे समाज के लोगों के साथ मिलकर उनका पूर्णतया विकास करेंगे। मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि मिट्टी कला बोर्ड के बजट में किसी तरह की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी। भाजपा प्रदेश सचिव कर्ण सिंह रानोलिया को मिट्टी कला बोर्ड का चेयरमैन बनाए जाने पर शपथ ग्रहण पर पार्टी पदाधिकारियों व शहरवासियों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

इससे पूर्व बरवाला व बहबलपुर  बाडया सहित कई गांवों में भी उनका भव्य स्वागत किया गया। रानोलिया को पड़ाव चौक व फूलमालाओं से लाद दिया और दुकानदारों ने लड्डू बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद थी। उनके समर्थको ंने राणोलियों को चेयरमेन बनाए जाने पर काफी खुशी जाहिर कही है और कहा कि वे कुम्हार समाज की सभी सस्याओं को उठाएगे और उनका विकास करेंगे।

हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि माटी कला र्बोर्ड के लिए काफी स्कीम लागू करेगें कुम्हार समाज की कला को राष्ट्रीय व अतराष्ट्रीय स्तर पर कला को ऊभारे के काम करेगें। हरियाणा माटी कला बोर्ड के चेयरमैन करण सिंह राणोलिया ने कहा कि मिट्टी कला बोर्ड के माध्यम से मिट्टी की कला को निखारने के काम करने का काम करेगें और समाज के लोगों का विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्य मत्री, वित मत्री कैप्टन अभिमन्यु, उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने उन्हें कहा कि मिट्टी कला बोर्ड में बजट में किसी तरह की कोई कमी नही आने दी जाएगी।