कालका: दिन दहाड़े मर्डर मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। कालका के पपलोहा में 2 दिन पहले हुए दिन दहाड़े मर्डर मामले में पंचकूला क्राइम ब्रांच को बड़ी कामयाबी मिली है. मृतक के परिजनों की शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में गणेश, भूपेंद्र व शामलाल टगरा शामिल हैं. तीनो आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा, ताकि पुलिस रिमांड के दौरान प्रयोग किये हथियार व गाड़ियां रिकवर करने के साथ-साथ अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके.

दरअसल इन तीनों आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को कालका पूर्ण रूप से बंद रहा था व लोगों ने जाम लगाया था. जाम खुलवाने व लोगों को शांत करवाने के लिए पुलिस ने उन्हें आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था, जिसके बाद ही लोगों ने जाम खोला था. वहीं ये दो ग्रुपों का आपसी झगड़ा बताया जा रहा है. जिसमे एक ग्रुप के तकरीबन 2 दर्जन लोगों ने 50 से ज्यादा फायर करके एक युवक की हत्या कर दी थी और 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे जो पीजीआई में उपचाराधीन है.

डीसीपी पंचकूला राजेन्द्र मीणा का दावा है कि बाकी आरोपियों को भी जल्द   गिरफ्तार कर लिया जाएगा,जिसके लिए कई टीमो का गठन करके सर्च अभियान जारी है, इसके अलावा एस सी, एस टी एक्ट के अलावा कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, चूंकि मृतक एस सी परिवार का बेटा था.