नशेड़ी बाप ने कर दी अपनी पांच साल की बेटी की हत्या

खबरें अभी तक। राजधानी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में माँ के साथ मारपीट का विरोध करने पर शराब के नशे में पिता ने पांच साल की बेटी की जान ले ली । सूचना के बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है.

मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला राजा सीलमपुर इलाके में परिवार के साथ रहता था । मज़दूरी का काम करने वाले राजा को शराब के नशे की लत थी जिसकी वजह से घर में अक्सर झगड़ा होता था। पत्नी गीता जब भी उसे शराब पीने से मना करती राजा उसके साथ मारपीट करता था। बीती रात भी राजा घर पर शराब के नशे में पंहुचा और पत्नी गीता से मारपीट ,गाली गलौच करने लगा।

माँ के साथ मारपीट होता देख उसकी 5 साल की बच्ची सलोनी ने पिता को माँ के साथ मारपीट और गाली गलौच करने से मना किया और सो जाने को कहा । बेटी की ये बात राजा को नागवार गुज़री और उसने पत्नी को छोड़ बेटी के साथ मारपीट शुरू कर दी । इस दौरान राजा ने किसी भारी चीज़ से बेटी के सर पर हमला कर दिया।

पिता की मारपीट की वजह लड़की के सिर से लगातार खून निकलने लगा । बेटी की सिर से खून निकलता देख राजा उसे पास के जगप्रवेश अस्पताल ले गया जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत  घोषित कर दिया ।

डॉक्टर ने जब सलोनी को मृत घोषित किया तो पिता अस्पताल से भागने लगा लेकिन तबतक मामले की खबर पुलिस को हो चुकी थी। मौके पर पंहुची पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में  ले लिया।

बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है ।इस घटना से इलाके में लोगो सनसनी फेल गयी है और मृतिका सलोनी की माँ का रो रो कर बुरा हाल है