लाखो रूपये की स्मैक, हिरोईन व हजारो की नकदी सहित 3 आरोपी काबू

खबरें अभी तक। सीआईए स्टाफ पुलिस ने तीन अलग-अलग जगहों से 3 हिरोईन व स्मैक तस्करो को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है पुलिस ने दोनो के कब्जे से लाखो रूपये की कीमत की 148 ग्राम स्मैक, 16 ग्राम हिरोईन व हजारो की नकदी बरामद की है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियो में से एक आरोपी जींद का रहने वाला बताया गया है जिसकी पत्नि व भाभी भी स्मैक तस्करी में संलिप्त बताई गई है।

इस बारे में डीएसपी जोगिंद्र शर्मा ने बताया कि उच्च अधिकारियो के आदेशानुसार उनकी टीम द्वारा लगातार नशा तस्करो पर शिकंजा कसने का अभियान जारी है जिसके तहत सीआईए स्टाफ पुलिस की टीम ने तीन अलग-अलग मामलो में नशा तस्करो को पकडने में सफलता हासिल की है। पहले मामले में सीआईए स्टाफ की टीम गांव समैण में नरवाना टी प्वाईंट के पास गश्त कर रही थी इस दौरान पुलिस की टीम वहां से निकलने वाले लोगो की जांच कर रही थी।

उसी समय एक युवक मोटसाईकिल पर आता हुआ दिखाई दिया जिसके बाद वह पुलिस को देखकर मोटरसाईकिल मोडकर जाने भागने लगा तो पुलिस ने उसे काबू कर लिया। पूछताछ करने पर आरोपी ने उसका नाम जींद के राजनगर निवासी अमरजीत उर्फ अशोक बताया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 88 ग्राम स्मैक बरामद की है। इस दौरान पुलिस ने उनके साथ शामिल आरोपी की पत्नि व भाभी को भी संलिप्त होना बताया है। दूसरे मामले में सीआईए पुलिस की टीम ने किल्ला मौहल्ला में छापेमारी करते हुए एक आरोपी को 60 ग्राम स्मैक सहित काबू किया है जिसकी पहचान राज उर्फ राजू के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 45420 रूपये की नकदी भी  बरामद की है। वहीं कुलां चौकी इंचार्ज की टीम ने नाके के दौरान एक युवक को 16 ग्राम हिरोईन के साथ काबू किया है। पुलिस सभी आरोपियो को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि इनके सरगना को काबू किया जा सके।