तेजाब से जलाकर व्यक्ति की हत्या, पुलिस जुटी जांच में

खबरें अभी तक। समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव ऋषि यादव के बड़े भाई 40 वर्षीय नंदकिशोर उर्फ छोटे की अज्ञात लोगों द्वारा तेजाब डालकर निर्मम हत्या कर दी गयी। आरोपी शव को गांव के बाहर सड़क किनारे फेंक कर भाग गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक विभाग की टीम मृतक के भाई द्वारा पांच लोगों के विरुद्ध हत्या किए जाने की तहरीर थाने मे दी गयी है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है

जानकारी के अनुसार-जनपद मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के ग्राम छिंवकरिया निवासी नंदकिशोर उर्फ छोटे 28 जून गुरुवार को घर से ट्रेक्टर खरीदने की कहकर निकला था,रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई, उसके नम्बर पर फोन भी लगाया लेकिन फोन नहीं उठा,काफी तलाश किया पर उनका कहीं भी पता नहीं चला,ग्रामीणों ने जब सड़क किनारे शव को पड़ा देखा तब पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक विभाग की टीम को मौके पर बुलाया,वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसको पोस्टमार्टम के लिए जिला भेजा है घटना की सूचना पाकर सीओ कुरावली सुरेश बाबू, एसडीएम भोगांव फूलचंद्र मौर्य, इंस्पेक्टर भोगांव एसआर गौतम, इंस्पेक्टर बेवर श्याम सिंह पालीवाल, एसओ बिछवां सुदेशपाल सिंह दलबल के साथ मौके पर मौजूद रहे.

वहीं हत्या को लेकर मृतक के भाई राजीव किशोर ने थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि उसका 40 वर्षीय भाई नंदकिशोर विगत गुरुवार को सुबह 6 बजे निजी कार्य से गया हुआ था, जब देर रात्रि तक घर वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश की। लेकिन कोई पता न चला। शुक्रवार की सुबह भाई की गुमशुदगी दर्ज करने भोगांव आ रहे थे, तभी कुछ लोगों ने बताया कि जस्राजपुर के सामने पदमपुर छिंवकरिया मार्ग पर तुम्हारे भाई का शव पड़ा हुआ है। जब वहां जाकर देखा तो शव पर तेजाब डालकर निर्मम हत्या की गई थी.

पुलिस के अनुसार-एक व्यक्ति के शव के पड़े होने की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुँची थी घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है