पिता पुत्र की जलकर मौत के बाद अब बहू हुई जलकर खाक, सास गंभीर

खबरें अभी तक। एक बार फिर कुदरत का मंजर अलग ही देखने को मिला जब महराजगंज के ओथी गाँव मे घर मे लगी आग में ससुर व पति की मलबे में दबकर दर्दनाक मौत के बाद अब पत्नी ने भी मौत को गले लगा लिया जिसकी आज दर्दनाक मौत हो गयी. वही सास उसे बचाने में झुलसकर गम्भीर रूप से घायल हो गयी, आनन फानन दोनों को जिला अस्पताल लाया गया जहाँ बहू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया वही सास का इलाज किया जा रहा है।

आपको बता दें कि महाराजगंज के ओथी गांव की पिता पुत्र की दर्दनाक मौत की घटना दो दिन पूर्व लगी भीषण आग की चर्चा अभी लोगो की जुबानों से खत्म भी नही हो पाई कि सास बहू भी आग में जल गई जिसमें बहू की दर्दनाक मौत हो गयी तो सास अपनी आखिरी सांसे गिन रही है, अबकी बार की घटना ने लोगों का रुह कपा दिया है,

महराजगंज में विगत 3 दिन पूर्व ओथी गांव में घर में आग लग जाने के कारण मलबे में दबकर रामनरेश व पिता उजागर की मौत हो गई थी जिसमे प्रशासन ने परिजनों को 4-4 लाख का मुआवजा भी दिया था लोगो की माने तो उसके बाद ही पैसो को घर मे कुछ खटपट हुई और बहू ने इतना बड़ा कदम उठाया कि दोपहर दो बजे राजकुमारी पत्नी रामनरेश उम्र 35 वर्ष ने घर के अंदर मिट्टी का तेल डालकर तथा कंबल ओढ़ कर आग लगा लिया घर से आग की लपटें जल ही रही थी कि राजकुमारी घर से बाहर भागी घर के बाहर बैठी सास ने राजरानी बहू को बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक राजकुमारी 90 प्रतिशत जल चुकी थी.

वही सास भी बीच बचाव के चलते काफी झुलस गई, ग्रामीणों की मदद से 108 एंबुलेंस मंगाई गई आनन-फानन में मौके पर पहुंचे उच्चाधिकारियों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया लेकिन हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिला अस्पताल पहुंचते पहुंचते राजकुमारी की मौत हो गई वही सास का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।