संजू देखने पहुंचे रणबीर के कज़न, दिया ये रिव्यू

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में लीड रोल प्ले किया है. रणबीर कपूर के कजिन आधार जैन ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी. आधार जैन ने फिल्म को देखकर रणबीर कपूर की खूब तारिफ कि . उन्हें रणबीर की परफॉर्मेंस बहुत शानदार लगी. इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग बुधवार को यश राज स्टूडियो में रात को आयोजित की गई थी. फिल्म संजू में रणबीर कपूर संजय दत्त की अहम भूमिका निभा रहे है.

राजकुमार हिरानी की तारिफों के पुल बांधते हुए रीमा जैन के छोटे बेटे आधार जैन ने कहा की उन्होने फिल्म “संजू” का फिल्मांकन बहुत खूबी से किया है. फिल्म देखने के बाद उन्होने ट्वीट कर कहा की “संजू” एक कहानी है जो आपको मुश्किलों से लड़ने और उनका सामना करने के लिए प्रेरित करती है. और रणबीर भईया ने भी इसमें कोई कसर नही रखी है.

आधार ही नहीं बल्कि रणबीर की स्पेशल फ्रेंड आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी इस स्क्रीनिंग में मौजूद थीं. जो फिल्म और रणबीर के काम से काफी प्रभावित नजर आईं. सोनी राजदान ने इस फिल्म को अतुल्य बताया. बता दें कि फिल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला और विकी कौशल भी अहम भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे.