वॉलीबॉल खेल कर घर लौट रहे युवक को बदमाशों ने गोलियों से भूना

खबरें अभी तक। हिसार के गांव सीसवाल में मंगलवार रात वॉलीबॉल खेल कर आ रहे युवक को गोलियों से भून दिया गया। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। मौके पर पहुंची आदमपुर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। जानकारी के मुताबिक, करीब 25 वर्षीय कुलदीप पुत्र महाबीर बाजीगर मजदूरी का काम करता है। कुलदीप मजदूरी करने के बाद शाम को बालीवॉल खेलने जाता था। रोजाना की तरह मंगलवार को भी वह गांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रांगण में बने मैदान में बालीवॉल खेलकर घर लौट रहा था। घर से महज 500 कदमों की दूरी पर अचानक उस पर कुछ हमलावरों ने फायरिंग करनी आरंभ कर दी।

जानकारी के अनुसार फायर करने वाले युवकों ने कुलदीप बाजीगर पर पहले दूर से फायर किए और धीरे—धीरे उसके पास आकर गोलियां मारी गई। कुलदीप बाजीगर को कई गोलियां लगने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही आदमपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल से आवश्यक तथ्य जुटाए। फिलहाल पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर रही है। फोरेंसिक विभाग की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की थी। वारदात को अंजाम  अंधेरे में कुलदीप को गोलियों से भून दिया।

परिजनों का कहना है की  हमलावरों का कोई पता नहीं चल पाया है हमलावर कौन थे और किस पर सवार होकर आए थे।  आरंभिक जांच के बाद शव को हिसार के नागरिक अस्पताल के शवगृह में भेजा और आज मृतक का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौप दिया गया।

पुलिस ने नाकाबंदी कर हत्यारो की तलाश में छापामार कार्यवाही कर रही हैं।वहीं घटना के बाद गांव में भय और तनाव का माहौल देखने को मिल रहा है। मृतक कुलदीप के पिता महावीर का कहना है कि कुलदीप रात को करीब 8:00 बजे वॉलीबॉल खेलने के लिए गांव के मंदिर में गया था करीब 9:00 बजे वह खेल कर घर की तरफ लौट रहा था इसी दौरान घर से 500 मीटर की दूरी पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। कुलदीप की किसी के साथ कोई रंजिश भी नहीं थी। कुलदीप शादीसुदा था। कुलदीप के परिजनों ने  मांग की है कि हत्यारों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए और कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

इस मामले के जांच कर रहे  सब-इंस्पेक्टर सूरजमल का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि सीसवाल में गोलियां चली है मौके का मुआयना करने पर पाया कि कुलदीप की गोली मारकर हत्या की गई है पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमों का गठन किया गया है.जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।