चौधरी केपी सिंह ने राजीव जैन की उपस्थिति में थामा बीजेपी का दामन

खबरें अभी तक। पूर्व में हरियाणा विकास पार्टी एचवीपी  में जिला अध्यक्ष एवम प्रदेश सचिव रहे चौधरी केपी सिंह ने आज मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन की उपस्थिति में दर्जन भर लोगों के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया। इस दौरान राजीव जैन ने कहा कि पार्टी में इन्हें व इनके साथियों को भरपूर मान-सम्मान दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन की उपस्थिति में चौधरी केपी सिंह ने आज भाजपा कार्यालय में दर्जन भर लोगों के साथ भाजपा का दामन थामा। इस दौरान  राजीव जैन ने कहा कि चौधरी केपी सिंह व इनके साथियों को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

कांग्रेस के लोगों के भाजपा में शामिल होने पर पूछे सवाल पर बोले राजीव ने कहा, केंद्र में राहुल गांधी बैठे हैं  जो कांग्रेस को खत्म करते जा रहे हैं। प्रदेश में कांग्रेस का हर नेता मुख्यमंत्री बनना चाहता है, इन्हें कुर्सी की चिंता ज्यादा है, जिसे जनता जानती है, इन्हें जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि जो भी किसी भी पार्टी से भाजपा में आता है, भाजपा की विचारधारा से जुड़ जाता है, भाजपा संस्कारों की पार्टी है। लोकसभा चुनावों को लेकर तैयारियों पर बोले राजीव जैन। भाजपा की चुनावी गतिविधियां निरन्तर चलती रहती हैं  और लोकसभा चुनावों के लिए कमेटी का गठन किया गया है।  अमित शाह जी की बैठक 20 अगस्त को गुरुग्राम में होने जा रही है, लोकसभा चुनावों के लिए ढांचा मजबूत करना व जन-जन तक कल्याणकारी नीतियां पहुंचाना हमारा उद्देश्य रहेगा,ताकि लोगों का मूड भाजपा की ओर किया जा सके, साथ ही जनता को गुमराह करने वाली पार्टियों का पर्दाफाश कर सके 25 अगस्त को पंचकूला में हुए दंगों में हुए मीडियाकर्मियों के नुकसान की भी जल्द भरपाई करने की बात राजीव जैन ने कही है। सभी पार्टी अधिकारी भले ही अपने पक्ष को मजबूत बताते हुए भले ही लाख दलीलें दे,लेकिन यह तो लोकसभा चुनावों के दौरान ही साफ हो पायेगा कि प्रदेश की जनता आखिर किसे सर आंखों पर बिठाती है।