‘CM जयराम नाटी वाले मुख्यमंत्री तो कांग्रेस बताये वीरभद्र सीडी वाले या सोने वाले मुख्यमंत्री’

ख़बरें अभी तक। हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कांग्रेस द्वारा नाटी वाला मुख्यमंत्री कहने पर बीजेपी ने पलटवार किया  है और कांग्रेस से पूछा है कि धूमल सड़को वाला मुख्यमंत्री, शांता कुमार पानी वाला मुख्यमंत्री तो  वीरभद्र सिंह  किस नाम के मुख्यमंत्री है और उन्हें क्या सीडी वाला या  सोने वाला मुख्यमंत्री बताए. बीजेपी  के प्रदेश प्रवक्ता  रणधीर शर्मा  ने  भाजपा सरकार की  छः माह की उपलब्धियों को ज़ोरदार ढंग से उठाया ओर कहा कि सरकार हर क्षेत्र में विकास की दिशा में आगे बढ़ रही है. लेकिन सरकार की उपलब्धियों से विपक्ष घबरा गया है इसलिए तथ्यहीन व घटिया स्तर की राजनीति करने पर उतर आए है. मुख्यमंत्री को अनुभवहीन होने के आरोप,गलती से मुख्यमंत्री बनने जैसी बयानबाजी लोकतांत्रिक मर्यादाओं के ख़िलाफ़ है.

मुख्यमंत्री उम्र में छोटे जरूर है लेकिन छः बार रहे  मुख्यमंत्री के मुकाबले बेहतर काम कर रहे है. हेलीकॉप्टर में जाने वाले मुख्यमंत्री के आरोपों पर पलटवार करते हुए रणधीर शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी के मुख्यमंत्री तो हेलीकॉप्टर को अपने ऊपर चल रहे मामलों के निबटारे को दिल्ली जाने के लिए करते थे. विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री के नाटी वाले मुख्यमंत्री करार दिए जाने के जबाब में उन्होंने कहा कि अग्निहोत्री ये सवाल उठाने  से पहले सोने वाले मुख्यमंत्री व सीडी वाले है  अपने मुख्यमंत्री को भी याद करे. कांग्रेस पार्टी अपने अंदर चल रही नेतृत्व की जंग में भाजपा को मीडिया के माध्यम से न घसीटे.

उन्होंने कहा की  प्रदेश में जयराम सरकार ने छ महीने के कार्यकाल में  बीजेपी के विजन डोक्युमेंट में किये वादों को अमली जमा पहनना शुरू कर दिया है और आम जनता के लिए सरकार ने  अपने पहले ही बजट में 30  योजनायें शुरू की है  जिसका  प्रदेश के हर वर्ग को फायदा हुआ  है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार भी हिमाचल की हर संभव मदद कर रही है.