शादी का झांसा देकर युवक ने किया यौन शोषण

ख़बरें अभी तक। अमेठी के पीपरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर एक महीने तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है आरोप है कि किशोरी के गर्भवती होने पर आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक अमेठी के गहलौत को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है एसपी अमेठी ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए पीपरपुर पुलिस को कार्रवाई का आदेश दिया है.

पीपरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी ने पुलिस अधीक्षक अमेठी को दी गई तहरीर में कहा है कि प्रतापगढ़ जिले के कोहड़ौर थाना क्षेत्र में वह अपने फूफा के यहां रहती थी आरोपी युवक का उनके यहां आना जाना था जिस दौरान युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसने यौन शोषण शुरू कर दिया.

जिसके दौरान किशोरी गर्भवती हो गई गर्भ रुकने के बाद आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया जिसको लेकर पंचायत हुई पंचायत के दौरान सर्व सम्मति से 22 जून को प्रतापगढ़ के बेल्हा देवी धाम पर शादी किये जाने का दिन तय हुआ लेकिन युवक नहीं गया जिसके बाद पीड़िता के भाई ने पीपर पुर थाने में तहरीर दी आरोप है कि पीपरपुर पुलिस ने मामले में लीपा पोती शुरू कर दी.