करंट की चपेट में आने से ट्रक परिचालक जिंदा जला

खबरें अभी तक। ज़िंदा जला व्यक्ति खबर हरियाणा के यमुनानगर से है जहां एक फैक्ट्री में बायलर देने जा रहा ट्रक उस वक्त दुर्घटना का शिकार हो गया जब अमादलपुर रोड पर बिजली की तारे ट्रक से टच हुई और चलते ट्रक में करंट दौड़ गया। करंट लगते ही ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई। लेकिन इससे पहले की ट्रक का परिचालक कूद पाता करंट ने उसे खींच लिया और फिर झटके से नीचे गिर कर परिचालक पूरी तरह ज़िंदा जल गया। वहीं इस कि घटना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है।

चलते ट्रक में दौड़ा करंट और जिंदा जल गया ट्रक का परिचालक। घटना यमुनानगर के अमादलपुर रोड की है। जहां गुजरात से एक ट्रक बायलर को लोड करके लाया था और उसे स्मार्ट प्लाई बोर्ड फैक्टरी में छोड़ने जाना था। लेकिन बीच रास्ते चलता ट्रक उस रास्ते से में बिजली की तारो में आ गया जो कि काफी नीचे थी। ट्रक ड्राइवर तरुण ने करंट के बाद मौत से हुए सामना इस घटना के बारे बताया कि कैसे मैंने कूदकर जान बचाई। लेकिन परिचालक उस करंट में ऐसा झुलसा की ज़िंदा जल गया।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी चरनजीत ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी और मौके पर आकर देखा तो करंट से झुलसने से ट्रक के परिचालक की मौत हो गई। ट्रक गुजरात से आया था और एक फैक्ट्री में बायलर छोड़ने जा रहा था। मामले की जांच की जा रही है।