पूर्व सीपीएस दुड़ा राम ने सीएम के बयान पर निकाली भड़ास

खबरें अभी तक। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आदमपुर में कुलदीप बिश्नोई को लेकर दिए बयान के बाद आज फतेहाबाद में भजनलाल के भतीजे और पूर्व सीपीएस दुड़ा राम सामने आए हैं। प्रेस वार्ता में दुड़ा ने मुख्यमंत्री  पर जमकर निकाली भड़ास, कहा बौखलाहट में उल जुलूल बयानबाजी कर रहे हैं प्रदेश के मुखिया, कुलदीप बिश्नोई के चलते ही सत्ता में आई है बीजेपी, कुलदीप बिश्नोई ने बीजेपी हजकां गठबंधन के दौरान सड़कों पर घूम कर जुटाया था जनसमर्थन, हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर का नाम तक नहीं जानता था कोई, दुडा राम ने मनोहर लाल खट्टर को लिया आड़े हाथों, कहां जिन लोगों का नहीं है परिवार, वह लोग कर रहे हैं आज परिवार की बात और कुलदीप बिश्नोई पर लगा रहे हैं झूठे आरोप।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के द्वारा आदमपुर में कुलदीप बिश्नोई को लेकर की गई बयानबाजी के बाद अब प्रदेश का सियासी पारा उफान पर नजर आ रहा है। इस बयान के बाद अब भजनलाल के परिवार ने बीजेपी पर जवाबी हमला तेज कर दिया है। जहां कुलदीप बिश्नोई, रेणुका और चंद्र मोहन ने मुख्यमंत्री के बयान को लेकर उन्हें आड़े हाथों लिया, आज फतेहाबाद में भी भजनलाल के भतीजे और पूर्व सीपीएस दुड़ा राम ने सीएम मनोहर लाल खट्टर के आदमपुर में दिए बयान को लेकर उन पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि बीजेपी और हजकां के गठबंधन के दौरान कुलदीप बिश्नोई ने सड़कों पर घूम-घूमकर जनसमर्थन जुटाया था, यही कारण रहा कि बीजेपी सत्ता में आई। जिस समय कुलदीप बीजेपी और हजकां गठबंधन को लेकर जनता के बीच जा रहे थे और संघर्ष कर रहे थे, उस समय मनोहर लाल खट्टर जैसे नेता कहीं मौजूद नहीं थे और आज वह प्रदेश के सीएम बनकर बैठे है।

उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर कुलदीप बिश्नोई के बारे में ऐसी बयानबाजी नहीं करनी चाहिए, जिसका तथ्यों से कोई दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है। कुलदीप बिश्नोई के द्वारा भजन लाल को सीएम नहीं बनने देने के बयान पर दुड़ा राम ने कहा कि जिन लोगों का परिवार से दूर दूर तक लेना देना नहीं है, जिन लोगों का खुद का परिवार नहीं है, आज वह दूसरों के परिवार को लेकर उल जुलूल बयान बाजी कर रहे हैं। जबकि भजन लाल का पूरा परिवार एक है। दुड़ा राम ने कहा कि भजनलाल के देहांत के बाद कुलदीप बिश्नोई ने बीजेपी से हाथ मिलाया था।  भजनलाल जिस समय जिंदा थे, वह बीजेपी के सख्त खिलाफ थे। भजनलाल कहते थे कि बीजेपी धोखा देने वाली पार्टी है और इन्होंने प्रदेश के पिछले तीनों मुख्यमंत्री बंसीलाल, देवीलाल और ओमप्रकाश चौटाला सब को धोखा दिया है।

इसलिए इस पार्टी से हम कभी हाथ नहीं मिलाएंगे और ऐसा बीजेपी ने सत्यापित भी कर दिया। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर को संयम में रहकर बयानबाजी करनी चाहिए, आने वाले चुनाव को लेकर भी दुड़ा राम ने बीजेपी को चैलेंज देते हुए कहा कि जनता उन्हें इस बार के चुनाव में बीजेपी को उनकी हैसियत दिखा देगी।