अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी के 7 वाहन सहित 4 गिरफ्तार

खबरें अभी तक। हरदोई में एक अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने जनपद एटा के तीन वाहन चोरों सहित सीतापुर के एक कबाड़ी को गिरफ्तार किया है और इनके कब्जे से 6-चार पहिया वाहन, एक- बाईक व 1 लाख 19 हजार 600 रुपये सहित कई मोबाईल फोन बरामद किये हैं,वहीँ पुलिस के अनुसार इस गैंग द्वारा मिली सुरागरसी के आधार पर अभी और चोरी के वाहन बरामद होने की संभावना है।

हरदोई से एक विश्व हिदू परिषद् के नेता की बोलेरो गाड़ी चोरी हो गयी थी जिसकी तलाश के चलते पुलिस एक अंतर्राज्यीय गिरोह तक पहुँच गयी और चोरी के 7 वाहन बरामद करने के साथ गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गयी। पुलिस ने गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिनमें उपेन्द्र प्रताप सिंह, जितेन्द्र प्रताप सिंह व भूपेन्द्र सिंह जनपद एटा के निवासी हैं वहीँ शबीउल हक़ सीतापुर का कबाड़ी है व इनके कब्जे से एक बोलेरो, दो हुंडई की सेंट्रो, एक आल्टो, एक मारुती जेन व एक शेवरलेट की क्रूज कार सहित पैशन प्रो बाईक बरामद की है गिरफ़्तारी के दौरान इनके कब्जे से पुलिस को 1 लाख 19 हजार 600 रुपये व 6 मोबाईल फोन भी बरामद हुए हैं।

चोरी हो गयी बोलेरो की बरामदगी के लिए पुलिस प्रयासरत थी जिसमें कोतवाली शहर पुलिस,सर्विलांस टीम प्रभारी आलोक सिंह, व स्वाट टीम प्रभारी दीपक सिंह ने कोतवाली शहर के लालपाल पुर के पास सेंट्रो सवार एटा के तीन वाहन चोरों को पकड़ा और उनकी निशानदेही व सीतापुर के कबाड़ी के पास से चोरी के वाहन बरामद किये गए।

अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानन्जय सिंह ने बताया कि चोरी गयी बोलेरो की बरामदगी के लिए पुलिस प्रयासरत थी जिसकी तलाश करते पुलिस इस अंतर्राज्यीय गैंग तक पहुंची व चोरी के 7 वाहन, नकदी सहित गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया व इनसे मिले सुराग के आधार पर अभी और रिकवरी होने की संभावना है।