‘21 अगस्त को पूरा हरियाणा प्रदेश होगा बंद ’

ख़बरें अभी तक। रोहतक: हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने एक बार फिर से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कर्मचारी महासंघ ने साफ शब्दों में कहा कि अगर आज सरकार ने मंत्रीमंडल की बैठक में कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने के बारे कोई ठोस निर्णय नही लिया तो पहले तो जुलाई माह में जिला स्तर पर प्रदर्शन किया जायेगा और उसके बाद भी सरकार 20 अगस्त तक कर्मचारियों की लंबित मांगों को पूरा नहीं करती है तो 21 अगस्त को पूरा हरियाणा प्रदेश बंद होगा.

कर्मचारी महासंघ एक बार फिर से सरकार के साथ टकराव के मूड में है. कर्मचारी महासंघ के प्रन्तीय महासचिव ने कहा कि अगर पूर्व की सरकार शुरू से ही पक्की भर्ती करती तो आज कर्मचारियों के साथ ये नौबत ना आती. एक तरफ तो सरकार के राज्यमंत्री ये कहते है कि सरकार कर्मचारियों के प्रति संवेदनशील है लेकिन उसके विपरीत उनका ये कहना कि 6 माह में पक्की भर्ती होना असंभव है.

धनखड़ ने कहा कि फिर सरकार साढे तीन साल तक क्या करती रही. उन्होंने कहा कि चाहे पूर्व की सरकार हो या वर्तमान सरकार इनका मकसद केवल कर्मचारियों का वोट लेने तक सीमित है. धनखड़ ने सरकार को कड़े शब्दों में कहा कि अगर सरकार ने मंत्रीमंडल की बैठक में कर्मचारियों के हितो के बारे कोई ठोस निर्णय नहीं लिया तो जुलाई माह में हर जिला स्तर पर प्रदर्शन किया जायेगा और अगर सरकार ने 20 अगस्त तक कर्मचारियों की लंबित मांगों को पूरा नहीं किया तो 21 अगस्त को पूरा हरियाणा प्रदेश बंद रहेगा और इस बंद की जिम्मेवार सरकार स्वयं होगी.