नाबालिक को ब्लैकमेल कर एक साल तक करता रहा दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। गन्नौर: युवक द्वारा अश्लील वीडियो बनाकर 1 साल तक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी उसे ब्लैकमेल करता था व परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर लड़की के साथ दुष्कर्म करता रहा. वहीं पीड़िता ने इस बारे में परिजनों को अवगत करवाया तो पीड़िता की मां ने दुष्कर्म के आरोपित के खिलाफ थाना गन्नौर में शिकायत दे दी. मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आरोप है कि 19 जून को प्रदीप उनके घर आया और उसकी लड़की को धमकी दी कि यदि वह उसके बुलाने पर नहीं आई तो वह उसके माता पिता को जान से मार देगा और फोटो सार्वजनिक कर उसे बदनाम कर देगा. पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने उक्त खेड़ी गुज्जर निवासी प्रदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

जब इस मामले की भनक महिला आयोग को लगी तो महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल ने तुरंत गन्नौर थाने पहुंचकर मामले की जानकारी ली. अश्लील वीडियो बना कर नाबालिक लड़की से दुष्कर्म करने के मामले में हरियाणा महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल ने संज्ञान लिया. मामले में पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए सोनिया अग्रवाल मंगलवार को गन्नौर थाना पहुंची. थाना में पहुंच कर सोनिया अग्रवाल ने जांच अधिकारी से जवाब तलब करते हुए पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी ली. साथ ही उन्होंने पीड़िता व उसके परिजनों से भी बातचीत की.

लड़की की मां ने बताया कि गांव खेड़ी गुज्जर निवासी प्रदीप उनके गांव में जेसीबी चलाता है. वह करीब एक वर्ष उसकी लड़की का पीछा कर रहा था. वर्ष 2017 की 30 जुलाई प्रदीप ने उसकी लड़की को पिस्तौल के बल पर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोप है कि प्रदीप ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. इसके बाद वह वीडियो सार्वजनिक करने व परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर उसका लगातार एक वर्ष तक शारीरिक शोषण करता रहा.

मामले में पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई पर सोनिया अग्रवाल ने संतुष्टी जाहिर करते हुए आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. इस दौरान सोनिया अग्रवाल ने कहा कि महिलाओं पर किसी तरह का अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पुलिस महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर कड़ा संज्ञान लेते हुए आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकता के आधार पर मामला दर्ज अवश्य करे.