OMG!!! सलमान के फैंस का कहना है कि उन्हें ‘दबंग 3’ नहीं चाहिए, जानिए क्यों

खबरें अभी तक। मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ रही है। देश हो या फिर विदेश हर जगह इस फिल्म की कमाई के चर्चे हो रहे हैं। लेकिन इसी बीच हैरान करने वाली बात यें हैं कि सलमान खान के फैंस ने इस फिल्म को लेकर कुछ ऐसा किया है कि आपको भी जानकर यकीन नहीं होने वाला। आज सुबह से ट्विटर पर #wedontwantdabangg3 (हमें दबंग 3 नहीं चाहिए) ट्रेंड कर रहा है। सलमान के फैंस का कहना है कि उन्हें ‘दंबग 3’ नहीं चाहिए। ‘रेस 3’ को क्रिटिक्स ने अच्छी रेटिंग नहीं दी और साथ ही सलमान के फैंस को भी ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई। इस वजह से उनके फैंस ऐसी फरमाइश कर रहे हैं कि अब सलमान को अच्छी फिल्में बनानी चाहिए।

‘रेस’ सीरिज की तीसरी फिल्म कहानी, स्क्रिप्ट और सस्पेंस हर मामले में पिछली दोनों फिल्मों से कमजोर बताई जा रही हैं। सलमान की अब तक की रिलीज फिल्मों के हिसाब से इसे सबसे कम रेटिंग प्वाइंट मिले हैं। जबकि आपको बता दें कि कमाई के मामले में पिछली दो फिल्मों की कमाई का आंकड़ा ‘रेस 3’ ने तीन दिनों में ही पार कर सारे रिकार्ड तोड़ दिये हैं। लेकिन फैंस चाहते हैं कि सलमान अब ऐसी फिल्मों में काम ना करें।

आपको बता दें कि ये पहली बार हुआ है कि जब ट्विटर पर सलमान खान के फैंस ने नकारात्मक तरीके से अपनी नाराजगी जताई है। एक यूजर ने लिखा- हाहाहा…रेस 3 पहले ही दुनिया की सबसे कम रेटिंग पाने वाली फिल्मों में शुमार हो चुकी है। सलमान आप अपने आप को शर्मिंदगी से बचाएं। आइये जानते हैं सलमान के फैंस की प्रतिक्रिया।

#दूसरो की मदद करना सही है पर फैंस को रेस 3 जैसी फिल्मों से टॉर्चर करना सही नहीं है।

#सलमान के एक फैन ने अनुरोध करते हुए लिखा- पिछले 10 सालों से आप मसाला फिल्में बना रहे हैं। फैंस अब बोर हो चुके हैं कुछ नया करें। कब तक एक्शन से मूवी चलाओगे। अब हम आपके हैं कौन वाले सलमान को हम देखना चाहते हैं।

#उनके एक फैन ने लिखा- ‘रेस 3’ देखकर मैं निराश हुआ। लेकिन इसमें भाई का दोष नहीं वो तो 2008 से ही ऐसी फिल्में बना रहे हैं। मुझे लगता है कि दर्शकों को थोड़ा मूवी देखने का सलीका आ गया है।

लोगों ने ‘रेस 3’ के डायरेक्टर और स्टारकास्ट को बदलने पर भी गुस्सा जताया है। एक यूजर ने लिखा- कमाई करना ही सब कुछ नहीं होता है। एक्टर्स, डायरेक्टर का काम और कंटेंट भी महत्वपूर्ण होता है। अब हम डेजी शाह, यूलिया वंतूर, सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम को नहीं देखना चाहते हैं।उनकी फिल्म रेस 3 घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीब 156 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है.