90 किलो का गाउन पहन यूं बेहोश हुई उर्वशी रौतेला MUST READ…

खबरें अभी तक। आईफा अवॉर्ड में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इतनी भारी भरकम ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि जानकर आपके भी होश उड जाएंगे। रविवार को आईफा अवार्ड दिए जाने थे इसके तहत रेड कार्पेट पर कई बड़े सितारे नज़र आए।

रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला गोल्डेन कलर के गाउन में नजर आई। जब उर्वशी ने अवार्ड फंक्शन में एंट्री कर रही थीं तो  उस टाइम उर्वशी के लिए ठीक से चल पाना भी मुश्किल हो रहा था। इसका कारण उनका 80 किलो का गाउन था।एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया हैं।

उर्वशी यहां मुश्किल से लड़खडा़ते हुए पहुंचीं और पैपराजी को एक से एक पोज दिये। उर्वशी की हालत ऐसी थी कि मानों अभी बेहोश हो जाएंगी।

 

इस स्पेशल इवेंट पर उर्वशी ने डिजाइनर अर्चना कोचर का ये गाउन पहना था जिसमें वो अपनी खूबसूरती और अदाओं से सबका मन मोह रही थीं लेकिन फिर भी आपको बता दें कि ये ड्रेस उनके लिए इसे संभालना बहुत मुश्किल थी उर्वशी ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि उसके तहत उन्हें ऐसा लग रहा था कि वो बेहोश हो जाएंगी।

आईफा में इस बार उर्वशी शुरू दिन से ही अपने लुक को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सोमवार को उर्वशी आईफा फैशन शो में एक शोस्टॉपर के रूप में भी रैंप पर जलवे बिखेरते नजर आई।

इससे पहले एक्ट्रेस ने बताया कि ‘मैं थाईलैंड में आईफा फैशन शो में डिजाइनर शांतनु और निखिल के लिए ग्रैंड फीनाले शो के स्टॉपर के रूप में चल रही हूं, इसलिए इसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं.’