बिना सिक्योरिटी वाजपेयी से मिलने पहुंचे पीएम मोदी

खबरें अभी तक। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी 11 जून से एम्स में भर्ती हैं। पीएम मोदी बीते दिन वाजपेयी का हाल जानने के लिए एक बार फिर एम्‍स पहुंचे। खबरों के अनुसार पीएम मोदी बिना सिक्योरिटी और बिना रूट के अपने घर सात लोक कल्याण मार्ग से एम्स तक का सफर तय किया और इसके तहत पीएम मोदी ने सात लोक कल्याण मार्ग से एम्स तक ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए पहुंचे।

पीएम मोदी बिना किसी सुरक्षा और प्रोटोकॉल के ही अस्‍पताल पहुंचे थे, एम्स प्रशासन को भी पीएम के आने की जानकारी नहीं थी। एम्स के सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी रात नौ बजे अस्पताल पहुंचे और करीब 15-20 मिनट तक यहां रुके।आपको बता दें कि वाजपेयी के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अस्पताल की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है

वहीं बताया जा रहा है कि वाजपेयी अब भी कार्डियो थोरेसिक सेंटर के गहन चिकित्सा कक्ष में हैं। किडनी में संक्रमण, छाती में संकुलन और यूरिन की समस्‍या से जूझ रहे हैं। आपको बता दें कि वाजपेयी का एक ही गुर्दा काम कर रहा है। वाजपेयी डिमेंशिया (भूलने की बीमारी) से भी जूझ रहे हैं। वह 2009 से ही व्हीलचेयर पर हैं। एम्‍स ने जब पिछले दिनों वाजपेयी का मेडिकल बुलेटिन जारी किया था, तब एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया ने बताया था कि अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत में धीरे धीरे सुधार हो रहा है। उनकी किडनी अब नार्मल तरीके से काम कर रही है। वहीं वाजपेयी की हृदय गति, और बीपी भी सामान्य है। उम्मीद हैं कि अगले कुछ दिनों में वो पूरी तरह ठीक हो जाएंगे। कुल मिलाकर उनका स्वास्थ्य अब बेहतर है।