विराट-अनुष्का को मिला नोटिस, प्लास्टिक फेंकने पर अरहान हुए थे बदनाम

खबरें अभी तक। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा ने प्लास्टिक की बोतल फेंक रहे लड़के को खूब डांटा था। इसका वीडियो उनके पति विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद अनुष्का की चारों तरफ तारीफें होने लगीं। लेकिन अब उस पीड़ित लड़के अरहान सिंह ने कोहली-अनुष्का को नोटिस भेजा है। अरहान ने इन दोनों के खिलाफ सबके सामने बदनाम करने और वीडियो वायरल करने का नोटिस जारी किया है।

मुंबई के रहने वाले अरहान सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए कोहली-अनुष्का को खरी-खोटी सुनाई। अरहान ने पोस्ट में लिखा। भयानक! मैंने लापरवाही से एक छोटा प्लास्टिक का टुकड़ा ड्राइव करते वक्त फेंक दिया। पास से गुजर रही एक कार की खिड़की नीचे होती है, जिसमें हमारी शानदार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा किसी सड़क छाप व्यक्ति की तरह चीखती और चिल्लाती नजर आती हैं।

मैं अपनी लापरवाही के लिए माफी मांगता हूं. लेकिन, मिसेज अनुष्का शर्मा कोहली आपको अपनी बातचीत में कुछ सभ्यता और विनम्रता की ज़रूरत है, ऐसा करने से आप का स्टारडम कम नहीं हो जाएगा। बात करने के भी तमाम कायदे और स्वच्छता होती है और जुबानी तमीज उनमें से एक है। मेरी लग्जरी कार की खिड़की से भूलवश बाहर गया कचरा उस कचरे से कम ही था, जो आपकी लग्जरी कार की खिड़की के जरिए आपके मुंह से बाहर निकला।

अरहान की मां भी अनुष्का पर बरसीं

इसके बाद पीड़ित युवक अरहान सिंह मां गीतांजलि एलिजाबेथ ने भी विराट-अनुष्का को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। गीतांजलि ने इसे सफाई के नाम पर एक सस्ता पब्लिसिटी बताया है । उन्होंने लिखा, ‘विराट और अनुष्का ने अपने वीडियो और पोस्ट के जरिए उनके बेटे के निजता के अधिकार का उल्लंघन किया और उसे दुनिया के सामने शर्मसार किया।’

वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा है, ‘इन लोगों को सड़क पर कचरा फेंकते हुए देखकर उन्‍हें सही तरह समझाया। महंगी कार में सफर करते हैं और इनका दिमाग खराब है। क्‍या ऐसे लोग हमारा देश साफ रख सकते हैं? जी हां, अगर आप भी कुछ ऐसा करते हुए देखते हैं तो ऐसा ही करें तो जागरूकता फैलाएं।’