बलात्कार की रिपोर्ट लिखवाने के बदले मांगी रिश्वत

खबरें अभी तक। मामला उत्तर प्रदेश हरदोई के अरवल थाना क्षेत्र का है यहां पर युवती के बहनोई का चचेरा भाई अपने साथियों के साथ युवती का अपहरण कर ले गया व रेप की घटना को अंजाम दिया. वहीँ रेप की एफ.आई.आर. लिखने के लिये पुलिस के द्वारा पांच हजार रुपए मांगने का मामला सामने आया है व पैसे नहीं देने पर उन्हें मारपीट कर थाने से भगा दिया गया।

रेप पीड़िता पिता के साथ बाद में ए.एस.पी ज्ञानंजय सिंह के पास पहुंची और अपनी आप बीती बताई। युवती का आरोप है कि खरगपुर निवासी रिश्तेदार हरिनाम अपने चार साथी राहुल, सुनील, शिवराज व राकेश के साथ मिलकर 20 मई 2018 को मेरा अपहरण करके ले गया और उसके साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। उसने बताया कि जब परिजनों का दबाव बढ़ा तो उसे दो दिन बाद छोड़ दिया। युवती ने अपनी तहरीर में कहा कि हरिनाम और उसके साथी फिर से 5 जून को असलहा लेकर आये और अपहरण करने की कोशिश की, लेकिन उसके शोर मचाने पर जब लोग दौड़े तो वे लोग भाग निकले।

पीड़िता के पिता का आरोप है कि वो जब मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए अरवल थाने पहुंचे तो पुलिस ने उनके साथ मारपीट की और 5 हज़ार रूपये की मांग की, मामले में ए.एस.पी. ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिये हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानन्जय सिंह ने बताया कि आरोपी पीडिता का रिश्तेदार है रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विस्तृत जाँच की जाएगी व उसके बाद जो तथ्य सामने आयेंगे उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।