विद्युत विभाग के एसडीओ व जेई को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

खबरें अभी तक। रायबरेली लालगंज कोतवाली क्षेत्र के नोखे राय के पुरवा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब विद्युत विभाग के जेई और एसडीओ को ग्रामीड़ो ने दौड़ा-दौड़ाकर पीट दिया मामला मीटर लगाने में वसूली का बताया जा रहा है। सभी अपनी प्राइवेट गाड़ी से थे। जहाँ कहासुनी के मामला बढ़ा और मारपीट की नौबत आ गयी।

आपको बता दें कि लालगंज कस्बा क्षेत्र के नोखे राय के पुरवा में बिजली विभाग की एक टीम पहुंची जहां मीटर लगाने को लेकर ग्रामीणों में नोकझोंक के बाद मारपीट शुरू हो गई और मामला इतना बढ़ गया की मारपीट में जेई एसडीओ सहित कुछ ग्रामीण घायल हो गए वही जेई एसडीओ को गंभीर चोट आई है देर शाम घटना के बाद 108 एंबुलेंस के द्वारा घायलो को लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां जेई की हालत गंभीर बनी रही वही कुछ लोग वहाँ से जान बचाकर भागने में सफल रहे।

वही लोगों का कहना है कि भागने में एसडीओ की गाड़ियां का संतुलन बिगड़ गया जिससे उनके सर में गंभीर चोटें आयी है. मामला अवैध वसूली का बताया जा रहा है. मामला कुछ भी हो घण्टो बाद सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने 2 लोगो को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी, दोनों पक्षो से कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है। डॉक्टर द्वारा बताया गया मारपीट के मामले में 2 लोग लाए गए थे जिन का उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।