OMG!!! अर्शी खान के ये ठुमके आग लगा देंगे

सोनिया सभरवाल। खबरें अभी तक। अर्शी खान ने अपनी अदाओं और अपने बेबाक अंदाज़ से अपनी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी की है. जबकी सलमान खान ने बिग बॉस में अर्शी को खुब खरी खोटी सुनाई थी. लेकिन अर्शी भी कहा कम थी. अर्शी ने अपने एटीट्यूड और बिंदास अंदाज से सबका दिल जितने में कामयाब रही थी. बिग बॉस के बाद अर्शी का सफर अकदम बदल गया है. अपको बता दें की हाल ही में श्रीलंका में अर्शी खान ने अपने पसंदीदा सॉन्ग ‘रश्के कमर’ पर खूब ठुमके लगाए. वहां की आवाम ने अर्शी खान को खूब पसंद भी किया गया था.

अर्शी खान के ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, अर्शी खान ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाले हैं. अर्शी इन वीडियो में बड़ी ही शिद्दत के साथ डांस कर रही हैं.

अर्शी खान कुछ दिन पहले राजीव खंडेलवाल के शो ‘जज्बात…’ में भी दिखी थीं. इस शो में उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर सारी बातें साफ कर दी थी. अर्शी ने कहा था, “मैं अफरीदी का बहुत सम्मान करती हूं. उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. वो ट्वीट एक गलती थी और मुझे ऐसे संवेदनशील मुद्दों पर खुलेआम बात नहीं करनी चाहिए थी. अफरीदी साहब के बहुत एहसान हैं मुझ पर.”

‘बिग बॉस 11’ के बाद अर्शी के तेवर पहले से कहीं ज्यादा बदल गए हैं, और वे अब पहले की तरह विवादों से कोसों दूर हैं. उन्हें कई तरह के प्रोग्राम में देखा जा सकता है, और राखी सावंत तथा सपना चौधरी के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग देखने को भी मिली है.