पत्नी व नाबालिग बेटी से मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

खबरें अभी तक। पिंजौर थानाक्षेत्र के अंतर्गत अमरावती एंकलेव चोकी में गत मंगलवार को अपनी पत्नी व नाबालिग बेटी से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने आरोपी अश्वनी कुमार को शुक्रवार देर शाम पंचकूला के सैक्टर 20 की मार्किट से गिरफ्तार कर लिया । फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा । गौरतलब है कि आरोपी पर उसकी पत्नी अनिता की शिकायत पर अमानवीय तरीके से उसे और उसकी नाबालिग बेटी से  मारपीट करने व जान से मार देने की धमकी देने का मामला दर्ज किया था ।

जिसके बाद आरोपी फरार चल रहा था । सोशल मीडिया पर विडीयो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी हरकत में आते हुए पिंजौर, चंडीगढ़ व मोहाली में आरोपी की तालाश में छापेमारी तेज कर दी थी । बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हुए 21 सैंकेड की विडीयो में एक व्यक्ति एक लडक़ी के ऊपर बैठा हुआ है और उसके बाल पकडक़र उसे थप्पड़ मार रहा है। विडीयों में लडक़ी चीखते हुए उसे छोडऩे की गुहार कर रही है।

जानकारी देते हुए पुलिस जांच अधिकारी व अमरावती चोकी इंचार्ज अशोक कुमार ने पुलिस ने आरोपी अश्विनी कुमार को शुक्रवार शाम पंचकुला सेक्टर 20 की मार्किट से गिरफ्तार कर लिया ।शुरूआती पूछताछ में आरोपी अश्विनी ने बताया कि उसका उस रोज़ पत्नी से झगडा हुआ था जिसके कारण वो परेशान था। उसने शराब पी रखी थी इसलिए उसने गलती से ये कदम उठा दिया ।