नहर में डूबे ई रिक्शा चालक का 18 घंटे बाद मिला शव

खबरें अभी तक। श्रावस्ती में सरयू नहर में नहा रहा ई-रिक्सा चालक युवक गहरे पानी में चले जाने से डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की 18 घंटे तक रेशक़्यू किया। जिसके बाद युवक की लाश बरामद हुई। वहीं पुलिस ने लाश को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीँ सुचना मिलने के बाद मिर्तक युवक के परिवार में मातम छा गया है।

आपको बता दें पूरा मामला जिले सोनवा थाना इलाके के दिकौली मोड़ के पास में बह रही सरयू नहर का है। जहाँ बहराइच जिले के नजीरपुरा पश्चिमी निवासी युवक अपने दोस्तों के साथ ई-रिक्सा से घुमने के लिए निकले थे। सोनवा थाना क्षेत्र के दिकौली मोड़ के पास सभी ने बाटी चोखा खाया इसके बाद यासीन सरयू नहर की मुख्य शाखा में नहाने चला गया।

पानी मे छलांग लगते ही वह डूबने लगा और कुछ ही मिनटों में आँखों से ओझल हो गया। जिसकी सुचना साथियों की पुलिस को दी तो पुलिस ने गोता खोर की मदद लेकर रेशक़्यू शुरू कर दिया। रेशक़्यू के 18 घंटे बाद आखिरकार गोता खोरों को कामयाबी मिली और नहर में डूबे युवक की लाश को नहर से मृत अवस्था में बरामद कर लिया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है।