हिमाचल में हेलीकॉप्टर मंगाने वाले दोनों IAS को क्लीन चिट

खबरें अभी तक। हिमाचल के चम्बा की बड़ौत घाटी में सरकारी हैलीकॉप्टर को मंगवाकर विवादों में आए हरियाणा के दो आईएएस अधिकारियों को हरियाणा सरकार ने बड़ी राहत दी है। मुख्यमंत्री ने दोनों अधिकारियों को क्लीन चिट देते हुए कहा कि अधिकारियों और आम जनता को बचाना हमारा कर्तव्य है। मुख्यमंत्री ने चंडीगढ़ में एक सवाल के जबाव में कहा कि हमारे दो अधिकारी छुट्टी पर चंबा ट्रैकिंग के लिए गए हुए थे।

यहां पर वो फंस गए और उनका वापस आना मुश्किल हो रहा था, इसलिए उन्होने हरियाणा सरकार से मदद मांगी थी और दो हैलीकॉप्टर मंगवाए थे। सीएम खट्टर ने कहा कि अफसरों को वापस लाना हमारी जिम्मेदारी बनती है वहीं उन्होने कहा कि अगर कोई आम आदमी होता है तो उसको भी मदद मुहैया करवाना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होने बताया कि चंबा के डीसी के आग्रह पर हरियाणा सरकार ने सहायता मुहैया करवाई थी।

बता दें कि चंबा के एडीसी हेमराज और हरियाणा के दो अफसर मेडिकल एजुकेशन निदेशक डॉ. शालीन और करनाल के एडीसी नीतीश यादव 14 जून को हिमाचल में गए हुए थे। इस दौरान उन्होने कांगड़ा के बड़ा भंगाल क्षेत्र से निकलने के लिए हैलीकॉप्टर मांगा था। जिसके बाद उन्हे हैलीकॉप्टर मुहैया करवाया गया था।