दिव्यांग बच्चों और बुजुर्गों की सेवा के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन

खबरें अभी तक। रामपुर के नर्सिंग मंदिर परिसर में दिव्यांग बच्चों की शिक्षा व् बुजुर्गों की सेवा में लगी सामाजिक संस्था द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस रक्तदान शिविर में रामपुर शहर के लोगो के अलावा 133 माध्यम तोपखाना प्रिथी मिल्ट्री स्टेशन अवेरी के जवानो ने भी हिस्सा लिया। शिविर का विधिवत शुभारम्भ एसडीएम रामपुर नरेंद्र चौहान ने किया।

रक्तदान शिविर के दौरान कोशिश एक आशा के दिव्यांग छात्रों ने योगाभ्यास भी किया। मुख्य अतिथि नरेश चौहान ने बताया की रक्तदान शिविर का आयोजन सराहनीय प्रयास है, ऐसे शिविरों के आयोजन से रक्त की चिकित्सालयों में हो रही कमीको दूर किया जा सकता है।  उन्होंने सेना के जवानों को भी रक्तदान में हिस्सेदारी के लिए बधाई दी। रामपुर के महात्मा गाँधी चिकित्सा सेवा परिसर खनेरी के रक्तकोष द्वारा इस रक्त को एकत्रित किया गया।

कोशिश एक आशा की अध्यक्षा स्वाति बंसल ने बताया की उन की संस्था दिव्यांगों बच्चो की शिक्षा व् बजुर्गो की सेवा के साथ साथ अन्य सामाजिक  कार्यो में भी हिस्सेदारी सुनिश्चित कर रही है। उन्होंने बताया संस्था के द्वारा चलाये जा रहे स्कूल डे केयर सेंटर में दूर दराज क्षेत्र के गरीब परिवारों के दिव्यांग बच्चे भी है।