दादी के पास सोया हुआ 10 साल का बच्चा हुआ गायब

ख़बरें अभी तक। महेंद्रगढ़ थाना प्रबंधक महावीर सिंह ने बताया कि गांव पालड़ी पनिहारा में एक बच्चे का अपहरण कर लिया गया था उसके संदर्भ में हमने 4 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. उन्होंने बताया की विपिन के दादा भूप सिंह ने बताया कि 17 जून को लगभग 11:00 बजे हमारा बच्चा अपनी दादी के पास सोया हुआ था तब हमारे बच्चे का अपहरण कर लिया गया.

लेकिन कुछ ही समय बाद वह वहां दिखाई नहीं दिया तो हमने उसे अपने गांव आस पड़ोस के गांव में पूछ-ताछ की लेकिन नहीं मिलने पर 18 जून को सुबह 7:30 बजे महेंद्रगढ़ थाना में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई. रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद हमारे पास एक फोन आया की हमारा बच्चा रेवाड़ी से 11 किलोमीटर पैदल चल कर आ रहा था तो कुलदीप कव्वाली ने हमारे बच्चे को रोता हुआ देखकर उसके पास गया जहां बच्चे ने अपने दादा जी का फोन नंबर नाम व गांव बताया जिससे हमें सूचना मिली.

तब हमने पुलिस के माध्यम से लड़के को गांव से गाड़ी में बैठाकर बच्चे को लेकर आये.  मैं इस पूरे मामले की तफ्तीश कराना चाहता हूं कि मेरे बच्चे का किसने अपहरण किया और कौन उठाकर ले गए. इस शिकायत के आधार पर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है जो भी मामला सामने आएगा उसी प्रकार कार्रवाई की जाएगी.