70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने पंचायत उपप्रधान पर लगाए संगीन आरोप

खबरें अभी तक। हमीरपुर जिला के ग्राम पंचायत ननण के बलोखर गांव में रास्ते में खड़ी गाड़ियों को हटाने को लेकर 70 वर्षीय बुजुर्ग के साथ मार पीट करने का मामला सामने आया है। 70 वर्षीय महिला ने पंचायत उपप्रधान पर कपड़े फाड़ने व् मारपीट का आरोप लगाया है। मामले पर पुलिस थाना द्वारा ​कार्रवाई नहीं किए जाने  पर अब बुजुर्ग महिला ने एसपी हमीरपुर से न्याय की गुहार लगाई है।

मामला दरअसल 17 जून रात 12बजे का है जब सत्या देवी के साथ वाले घर में शादी का प्रोग्राम चल रहा था और तभी सत्या देवी के बेटे ने डीजे वाले को डीजे बंद करने को कहा, क्योंकि सत्या देवी के बेटे ने वहां अपनी गाड़ी पार्क करनी थी। लेकिन डीजे वाले ने 12 बजे के बाद भी डीजे बंद नहीं किया और सत्या देवी के बेटे को जान से मारने की धमकी दे डाली और कहा कि अगर यहां गाड़ी खड़ी की तो आग लगा देंगे।

सत्या देवी ने बताया कि पड़ोस में शादी हो रही थी और डीजे वाले ने रास्ते में डाली लगाई थी। जिस पर डीजे वाले युवक को गाड़ी हटाने के लिए कहा गया तो युवक मार पीट पर उतर आया। उन्होंने कहा इतने में उपप्रधान मौके पर आ गया और मै अपने बेटे को छुड़ाने का प्रयास कर रही थी। जिसमें उपप्रधान ने मेरे साथ भी मारपीट की और मेरे कपड़े तक फाड़ दिए । उन्होंने बताया कि उपप्रधान से जान का खतरा है।

पंचायत प्रधान ईष्वरी देवी ने बताया की पीड़ित परिवार आधी रात को आये और उस समय सत्या देवी के कपड़े फटे हुए थे। और इन्होंने मेरे पास अपनी शिकायत दर्ज करवाई, उसके बाद मेने 18 जून को सुबह शिकायत थाना बस्सी को फारवर्ड कर दी थी, लेकिन अभी तक उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि उपप्रधान ने पूरे गाव का मौहाल खराब कर रहा है और मार पीट करना आम बात हो गई है जिससे की गांव में डर का माहौल बना हुआ है।