मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो: ऋषि कपूर

खबरें अभी तक। बेहद कम लोग जानते हैं कि संजय दत्त और रणबीर कपूर की ट्यूनिंग बहुत पुरानी रही है। रणबीर बचपन में संजय दत्त को अपना आइडल मानते थे। हाल ही में फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका निभाई हैं। डीएनए से बातचीत में रणबीर ने कहा, “मैंने उन्हें पहली बार कश्मीर में देखा था। वहां पापा (ऋषि कपूर) के साथ साहिबां (1993) की शूटिंग कर रहे थे.”

रणबीर का कहना था कि वे संजय दत्त की छवि से बहुत प्रभावित थे। उनके जहन में संजय दत्त की पहली छवि ये थी कि एक लंबा चौड़ा हैंडसम आदमी जिसके लंबे बाल थे और साथ ही उसने कानों में ईयररिंग्स पहन रखे थे। साथ ही उन्होनें बताया, “उन दिनों मेरी बहन रिद्धिमा अपनी अलमारी में सलमान के पोस्टर लगाया करती थी तो वहीं मैं संजय सर के पोस्टर लगाया करता था।” रणबीर ने बताया कि वह संजय उनकी फैमिली के बेहद करीब थे। संजय मुझे अपने छोटे भाई की तरह मानते

वहीं रणवीर ने बताया कि, “संजय ने मुझे मेरे जन्मदिन पर हार्ले डेविडसन मोटरबाइक गिफ्ट की थी। वे मुझे देर रात अपनी फरारी में घुमाने भी ले जाया करते थे। पर्दे पर उनका किरदार निभा कर लगता है कि जैसे जिंदगी ने अपना एक जरूरी काम पूरा कर लिया हो।” साथ ही उन्होने बताया कि जब उनके पिता को पता चला कि संजय दत्त ने उन्हें हार्ले डेविडसन तोहफे में दी है तो पापा ऋषि कपूर बहुत भड़क गए थे। उन्होंने संजय दत्त को बुला कर फटकार लगाई और कहा- मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो। इसको अपने जैसा मत बनाओ।