सीआईए की टीम ने कार चोर गिरोह का किया पर्दाफाश

ख़बरें अभी तक। पंचकूला: सीआईए की टीम ने कार लूट की वारदात को सुलझाते हुए बड़ी सफलता हासिल की है. टीम पंचकूला में गनपॉइंट पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को प्रोटेक्शन वारंट पर पंचकूला लायी है, जिन्हें आज कोर्ट में पेश किया गया,जहां से दोनों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

सीआईए प्रभारी अमन कुमार ने बताया कि अम्बाला के गांव केसरी निवासी जसप्रीत व गुरविंदर को प्रोटेक्शन वारंट पर पंचकूला लाया गया है, जिन्हें आज स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया,जहां से दोनों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

दरअसल गनपॉइंट पर गाड़ी की लूट की घटना 10 जून देर रात की है. जब बलटाना निवासी रविन्द्र व सेक्टर 21 निवासी राममेहर शर्मा पंचकूला सेक्टर 25 से सेक्टर 21 की तरफ आ रहे थे. इसी दौरान वे दोनों घग्घर नदी के पुल के पास स्थित ठेके से बियर लेने के लिए रुके. इसी दौरान किसी अज्ञात कार में चार युवक उनका पीछा करते हुए वहां पहुंच गए. जिनमे से देसी कट्टों से लैस तीन युवक कार से नीचे उतरे,जबकि एक युवक अपनी स्टार्ट कार में ड्राइविंग सीट पर ही बैठा रहा. नीचे उतरे तीनों युवकों ने कार से नीचे उतरे दोनों युवकों पर देसी कट्टे तान दिए व उनसे वरना कार की चाबी छीन कर वरना कार व उनके तीनोँ मोबाइल छीनकर फरार हो गए.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और गन प्वाइंट पर हुई लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस जांच अधिकारी जयसिंह ने बताया कि हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि लुटेरे किस गाड़ी में आये थे, लेकिन मौका-ऐ–वारदात को देखते हुए गन प्वाइंट पर हुई लूट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. महज 9 दिन में लूट की वारदात को सुलझा लिया गया है, पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से वो हथियार भी बरामद करेगी जिनका लूट के लिए प्रयोग किया गया,साथ ही अन्य दो साथियों का पता लगा उन दोनों को भी गिरफ्तार करेगी,जो लूट में शामिल थे.