गोहाना के एसडीएम ने किया नागरिक अस्पताल का औचक नीरिक्षण

खबरें अभी तक। जनता को बेहतर और समय पर सारी सरकारी सुविधाएं मिले इसके लिए गोहाना के नवनियुक्त एसडीएम आशिष वशिष्ठ ऑफिस में बैठक कर काम करने की बजाये फिल्ड में पहुंचकर क्षेत्र में कार्यरत सरकारी कर्मचारियों की कलास ले रहें है। इसी कड़ी में एसडीएम आशिष वशिष्ठ ने नागरिक अस्पताल का औचक नीरिक्षण के लिए अस्पताल पहुंचते ही हाजरी रजिस्टरी को चैक किया। नौ बजे के बाद आने कर्मचारियों पर जमकर लताड़ लगाई। हाजरी रजिस्टर में जिस कर्मचारी ने हाजरी नहीं लगाई उसकी एक्सपलानेशन भी मांगी गई। इसके साथ ही नागरिक अस्पताल में बने आयुष दवा केंद्र में काम कर रहे कर्मचारियों को फोन पर बात करते देख भी एसडीएम ने उन्हें लताड़ लगाई।

एसडीएम आशिष वशिष्ठ ने कहा कि फोन नही पहले मरीज जरूरी है इन्हें सम्भाले। इसके बाद एसडीएम ने सैम्पल लैब समेत गायनी व अन्य वार्डों में भी पहुंचकर मरीजों से बात की और सुविधाओं के बारे में जाना। मौके पर पहुंचे एसएमओ डा. कर्मबीर को भी बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के लिए आदेश दिए।

पत्रकारों से बात करते हुए एसडीएम आशिष वशिष्ठ ने बताया कि जनता को बेहतर सरकारी सुविधा मिले इसके लिए हर कर्मचारी को काम करना चाहिए। जो कर्मचारी समय पर नहीं आए थे तो उनसे जवाब मांगा गया है। दोषी पाए जाने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। एसडीएम ने बताया कि भविष्य में इस तरह के औचक नीरिक्षण की कार्यवाही चलती रहेगी।