दलित परिवार की लात घुसों से सरेआम पीटाई, वीडियो वायरल

ख़बरें अभी तक। पीलीभीत इलाके के थाना माधौटाण्डा क्षेत्र के गांव धर्मगदपुर में प्रधान और उसके गुर्गो की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल गांव में हो रहे विकास कार्यो में ग्राम प्रधान द्वारा घटिया सामग्री लगाई जा रही थी. जिसका दलित परिवार के युवक नरेंद्र पाल ने अधिकारियों को शिकायत देकर प्रधान के घटिया सामग्री का विरोध किया. दबंग ग्राम प्रधान को यह सब नागवार गुजरा और दबंग प्रधान अपने गुर्गो को लेकर दलित परिवार भजन लाल के घर मे घुसकर उसके नरेंद्र सहित भतीजे को घर के अंदर से खींच लाये.

इसके बाद दंबग प्रधान सहित गुर्गो कहर बनकर तीनो पर टूट पड़े और इस कदर तीनो को लात घुसो से से पीटते है और बाद में प्रधान सहित उसके गुर्गो ने तीनों पर जान से मारने की नीयत से चाकू से हमला कर दिया चाकू के घायल तीनो ने किसी तरह दबंग प्रधान सहित गुर्गो से जान बचाई. हालांकि यह सब वहां खड़े एक युवक ने अपने मोबाइल में वीडियो बना लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

दबंग प्रधान सहित उसके गुर्गो का यह कहर ग्रामीण देखते रहे लेकिन किसी ने बीच बचाव करने की हिम्मत नहीं जुटाई क्योंकि दंबग प्रधान के सामने किसी भी ग्रामीण में बोलने हिम्मत नहीं है क्योंकि जो भी उसके सामने बोलता है वो उसकी आवाज बंद कर देता है. फिलहाल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद माधौटाण्डा पुलिस दबंग प्रधान सहित उसके गुर्गो पर 323, 324, 452, 506 सहित 3/1D  जैसी गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर भजन लाल पुत्र नरेंद्र पाल और भतीजे दिलीप को मेडिकल के लिये भेज दिया है. पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है.