‘सुल्तान’ का ये कमेंट रणबीर को नहीं आया पसंद

खबरें अभी तक।  29 जून को रिलीज होने वाली फिल्म’संजू’ पर सलमान खान ने कमेंट करते हूए कहा की ‘संजू’ फिल्म के आखिरी हिस्से में खुद संजय दत्त को काम करना चाहिए था रणबीर कपूर को ‘संजू’ पर दिया गया सलमान खान का कमेंट पसंद नहीं आया. तभी तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि आगे अब ‘संजू’ में उनके काम को लेकर कोई भी सोच-समझकर ही कमेंट करे।

रणबीर कपूर ने जवाब देते हुए कहा ”ऐसा कभी नहीं हुआ है कि किसी शख्स ने अपनी ही बायोपिक में खुद काम किया हो.ऐसा करने से किरदार का प्रभाव खत्म हो जाता है मुझे पता है कि मेरी तुलना संजय दत्त से की जाएगी. इसीलिए मैंने कड़ी मेहनत की है और किरदार के साथ इंसाफ करने की कोशिश की है और कहा की लोग चाहे मुझे 40 वर्ष के संजय दत्त के रूप में देखें या 20 साल के उन्हे ऐसा लगना चाहिए कि वो एक एक्टर को देख रहे हैं, जो संजय दत्त का रोल निभा रहा है. ये बात बिल्कुल सच है कि मैं दूसरा संजय दत्त नहीं बन सकता.”

फिल्म में परेश रावल ने सुनील दत्त की भूमिका निभाई है. वहीं नरगिस का रोल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग जीत चुकीं मनीषा कोइराला ने निभाया है.जल्द बॉक्स ऑफिस पर बायोपिक्स की झड़ी लगने वाली है. इस कड़ी में सबसे पहले रिलीज होनी बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म ‘संजू’. इस फिल्म में रणबीर कपूर संजू बाबा बने हैं. कहानी की बात करें तो इसमें ‘बाबा’ की जवानी से लेकर अब तक के उतार-चढ़ाव से भरे सफर को दिखाया जाएगा.