इंग्लैंड की टीम जोश के साथ उतरेगी ट्यूनीशिया के खिलाफ

खबरें अभी तक। इंग्लैंड के मैनेजर गैरेथ सॉउथगेट ने टूर्नामेंट की शुरूआत से पहले पुर्ण रूप से कोशिश की है कि उनकी टीम से ज्यादा उम्मीदें न लगाई जाएं जिससे टीम बिना दबाव के बेहतरीन प्रदर्शन कर सके।

ब्राजील में समूह चरण और यूरो 2016 में दूसरे राउंड में बाहर होने वाली टीम इंग्लैंड इस बार फीफा विश्व कप के समूह जी मुकाबले के तहत ट्यूनीशिया के खिलाफ मैदान में साथ उतरेगी।

इंग्लैंड को यूरो 2016 में आइसलैंड से दूसरे दौर में भी हार कर बाहर हो जाना पड़ा था जबकि चार साल पहले ब्राजील में हुए विश्व कप में उसकी समूह दौर में ही छुट्टी हो गयी थी।

खुद इंग्लैंड के मैनेजर सॉउथगेट ने अपनी युवा टीम में सकारात्मकता लाने का काम किया है। इंग्लैंड के साथ इस बार कोई विवाद जुड़ा हुआ नहीं है और टीम मैचों में नाइजीरिया और कोस्टा रिका पर जीतकर विश्व कप में उतर रही है।

इंग्लैंड का आक्रमण खास मजबूत है और हैरी केन तथा रहीम स्टर्लिंग जैसे प्रतिभाशाली खिलाडियों के जैसे ङ्क्षलगार्ड और डेल अली के साथ उतरने की उम्मीद है। यदि सॉउथगेट इनके साथ शुरुआत करते हैं तो फॉरवर्ड मार्कस रशफोर्ड और जैमी वार्डी शुरू में बेंच पर रहेंगे।

इंग्लैंड का आखिरी ग्रुप मैच बेल्जियम से होना है जो उनके लिए बेहद मुश्किल मैच होगा। ट्यूनीशिया के तुरंत बाद उसका दूसरा मुकाबला पहली बार विश्व कप में खेल रहे पनामा से होगा। ट्यूनीशिया 5वीं बार विश्व कप में खेल रहा है लेकिन वह कभी ग्रुप चरण से आगे नहीं जा सका।