औरंगजेब के भाई ने मोदी सरकार से कहा, एक शहादत के बदले चाहिए 100 आतंकियों की मौत

खबरें अभी तक। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों की बर्बरता के शिकार हुए सेना के जवान औरंगजेब को कल नम आखों से पुंछ में सलानी गांव में अंतिम विदाई दी गई। इस मौके पर हजारों की संख्या में लोग एकत्रित हुए। हर किसी के आंखों में औरंगजेब जैसे बहादुर जवान को खोने का गम तो था लेकिन आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई की ललक भी साफ दिखाई दे रही थी। भीड़ बार-बार ‘शहीद औरंगजेब अमर रहें’ और ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगा रही थी।

औरंगजेब की हत्या के बाद सेना के वरिष्ठ अधिकारियों ने उनके पिता मोहम्मद हनीफ और भाई से मुलाकात की। ताकि औरंगजेब को खोने के बाद भी परिवार के इरादे कमजोर नहीं पड़े। यही वजह रही की औरंगजेब के भाई ने आतंकियों से खुद लोहा लेने की बात कही। सुपुर्द-ए-खाक किए जाने के बाद उनके भाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि एक शहादत के बदले 100 आतंकियों की मौत चाहिए।

उन्होंने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ”मोदी जी से हम बस इतना कहना चाहते हैं कि बहुत बुरा हुआ है। हमारे भाई टाइगर औरंगजेब के बदले हमें सौ चाहिए। अगर नहीं दे सकते तो हमें बता दो हम खुद लेंगे। हमें पता है कि कैसे लेने हैं। हम सरकार के अंडर हैं। पहले सरकार फैसला ले। अगर सरकार फैसला नहीं लेगी तो फिर हम खुद लेंगे।”