ईद की खुशियाँ बदली मातम में, रोडवेज बस चालक ने मासूम को कुचला

खबरें अभी तक। बुलंदशहर शिकारपुर बदायूं हाईवे पर शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव बासौटी के पास बुलंदशहर की तरफ से आ रही तेजगति से रोडवेज बस चालक ने एक मासूम को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिसमें मासूम बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र का है जैनुल पुत्र निजामुद्दीन निवासी मोहल्ला खेल शिकारपुर उम्र 12 वर्ष अपने साथियों के साथ स्विंग पुल में शिकारपुर क्षेत्र के गांव बासौटी पर नहाने गया था. उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस चालक ने टक्कर मार दी जिससे घटना स्थल पर मासूम की मौत हो गयी.

जिसके शव को लेकर सीएचसी शिकारपुर पर पहुँचे परिजनों ने अस्पताल पर जमकर हंगामा किया सूचना पर पुलिस एवं मीडिया कर्मी दोनो पहुंचे मामले की कबरेज कर रहे प्रिंट मीडिया एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया लोगों पर भीड़ ने हाथापाई एवं जान से मारने का प्रयास किया गया.

अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने भी हंगामा कर रहे लोगो से भाग कर जान बचाई सूचना पर आसपास के थाने का पुलिस बल पहुंचा तब जा कर मामला शांत हुआ सीओ शिकारपुर विक्रम सिंह ने मासूम के परिजनों से बातकर मामला शांत किया और शव  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बुलंदशहर भेज दिया गया है।

वहीं दूसरी और कवरेज कर रहे पत्रकारों को जान से मारने की कोशिश की गई दोनो पत्रकारों ने अस्पताल में भागकर बचाई जान पुलिस कर्मी बने मूकदर्शक मीडिया कर्मी वहां से वामुश्किल जान बचा कर भागे वही दूसरी ओर भीड़ को बेकाबू होता देख शिकारपुर पुलिस भी भगाती नजर आयी।

जिन लोगों ने कवरेज कर रहे पत्रकारों को जान से मारने की नियत से पकड़ने की कोशिश की वह लोग कौन थे वह ऐसा क्यों करना चाहते थे ऐसा करने का उनका उद्देश्य क्या था यह जांच का विषय है. इस प्रकरण को लेकर नगर के पत्रकारों में रोष व्याप्त है। मीडिया कर्मियों ने एसएसपी तथा उच्चाधिकारियों से शिकायत की है।