प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी टीवी शो पर ट्विट करने वाले शेफ़ को नौकरी से निकाला

खबरें अभी तक।प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको एपिसोड मामले में माफ़ी मांगने के बाद ये विवाद ख़त्म हो गया है। जिसमें दुबई के एक फाइव स्टार होटल के रसोइये ने प्रियंका के ख़िलाफ़ ट्विट कर कमेन्ट करने वाले को नौकरी से निकाल दिया गया है।

पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने इसी शो क्वांटिको 3 के आख़िरी एपिसोड दिखाए गए तो एक सीन को लेकर प्रियकां व्युवर्स का शिकार भी हुई थी। ये तो आपको पता ही होगा कि क्वांटिको 3 के एक एपिसोड यानि ‘The Blood of Romeo’ के सीन में दिखाया गया था कि अमेरिका की एक यूनिवर्सिटी का प्रोफ़ेसर हथियार में इस्तेमाल किये जाने वाले यूरेनियम को चुराता है लेकिन वो इससे पहले न्यूयॉर्क की एक कांफ्रेंस में उसे प्लांट करता खोजी दस्ता उसे पकड़ लेता है। इस बात से लोगों को भावनात्मक रूप से ठेस पहुंची और प्रियंका चोपड़ा का जमकर विरोध हुआ। बाद में एबीसी स्टूडियो और प्रियंका चोपड़ा ने इसके लिए माफ़ी मांग ली।

प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा है “क्वांटिको सीरीज के हाल के एपिसोड से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुई है। जिससे मैं बहुत ही दुखी हूं और इसके लिए मैं तहे दिल से क्षमाशील हूं। ऐसा कहना मेरा लक्ष्य नहीं था और न ही कभी रहेगा। मुझे भारतीय होने पर गर्व है और यह बात सदैव मेरे साथ रहेगी।”