कासनी के कांग्रेस में शामिल होने पर स्वास्थ्य मंत्री का बयान

ख़बरें अभी तक। अंबाला: पूर्व आईएएस अधिकारी प्रदीप कासनी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर से हरियाणा में राजनीतिक चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. कासनी की कार्यशैली के कायल रहे हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कासनी के इस फैसले को निजी बताकर चर्चाओं पर विराम लगाने का प्रयास करते हुए कहा कि यह कासनी का अपना फैसला है जो किसी भी दल में जाने का फैसला उन पर निर्भर करता है.

राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस का हाथ थामने वाले हरियाणा के पूर्व आईएएस अधिकारी प्रदीप कासनी अब पक्के कांग्रेसी हो गए हैं. दिल्ली में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के नेतृत्व में राहुल गांधी से मुलाकात करके कासनी आधिकारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो गए. सेवा में रहते हुए कासनी हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज के फेवरेट अधिकारियों की फेहरिस्त में शामिल थे. कासनी के कांग्रेस में जाने के सवाल का जवाब देते अनिल विज ने कहा कि कासनी किसी भी दल में जाएं ये उनपर निर्भर है. ये उनका अपना निजी फैसला है. कासनी ने ये फैसला सोच समझकर ही लिया होगा इस मामले पर मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता.

खेल विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेटरी अशोक खेमका द्वारा बड़ा खुलासा किया गया है. मीडिया में आई खबरों के अनुसार प्रदेश में नई खेल नीति आने के बाद खेल विभाग के अधिकारियों द्वारा अपने चहेतों पर इनामों की बरसात करके विभाग को लाखों का चूना लगाया है. इस खुलासे के सवाल पर बोलते हुए खेल मंत्री अनिल विज ने कहा कि इस मामले में उनकी अशोक खेमका से बात हुई है, उन्हें कहा गया है कि इस मामले में कहीं पर कोई गलती हुई होगी तो उसकी जांच करवाई जाएगी और दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.