स्कूटी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद

ख़बरें अभी तक। वाराणसी उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं यही वजह है कि वाराणसी में आज ईद की खरीदारी के दौरान मुस्लिम बाहुल्य इलाके दाल मंडी में दो लोगों के आपसी विवाद में बीच बचाव करने युवक को गोली लग गई. दरअसल वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र के नई सड़क इलाके में स्कूटी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद इतना तुल पकड़ा की मारपीट होने लगी, जहां एक पक्ष की तरफ से फायरिंग की गई जिसमें झगड़े को सुलझाने वाले युवक के हाथ मे गोली जा लगी. घायल अवस्था में युवक को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पूरे मामले की जांच शुरू कर आरोपियों को पकड़ने में लगी हुई है.

वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र के अति व्यस्त इलाके दाल मंडी में इस वक्त ईद की खरीदारी जोरों पर है खरीदारों की भीड़ इस मार्केट में बहुत ज्यादा रहती है आज शाम रोजा खोलने के बाद मोहम्मद इस्लाम नमाज पढ़कर घर जा रहे थे उन्होंने बताया कि इस दौरान बाजार में ही 2 लोग आपस में लड़ाई कर रहे थे और वहां बहुत भीड़ लगी हुई थी यह देखकर वह भी उस भीड़ में घुसे और लड़ाई झगड़ा कर रहे लोगों को रोकने लगे इस बीच कहीं से गोली चली और गोली उनके बाएं हाथ में लग गई.

जिस के बाद हमलावर वहां से भाग निकले और स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मोहम्मद इस्लाम को मलदहिया स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बनी हुई है वहीं पुलिस का कहना है कि गोली मारने वाले कौन लोग हैं उनकी पहचान कर ली गई है और पुलिस की टीम उनको गिरफ़्तार करने के लिए दबिश दे रही है.