मकान का ताला तोड़कर चोरी करने के 2 आरोपी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। रोहतक: विगत दिनों रात के समय दो मकानों के ताले तोड़कर चोरों ने नगदी, सोने व चांदी के आभूषणों को चोरी कर लिया. इस दौरान बाहर गली में लगे एक कैमरे में एक आरोपी कैद हो गया. गांधी कैम्प के प्रदीप ने बताया कि वह किसी काम के लिए घर से बाहर गए हुए थे और रात के समय चोरों ने उनके मकान के ताले तोड़कर नगदी व आभूषण चोरी कर लिए. पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी की तलाश की तो आरोपी के साथ उसका साथी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

पूछताछ में आरोपियों ने कबूला की नशे की लत पूरी करने के लिए उन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने गांधी कैम्प के सुलेख उर्फ शूटर व सूरज उर्फ टीटू को गांधी कैम्प के एरिया से गिरफ्तार किया.

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने 30000 रूपए नकद, आधा किलो चांदी के आभूषण और 6 आईटम सोने के आभूषण चोरी किए थे. अभी आरोपी इस सामान को बेचने की फिराक में थे कि पुलिस के हत्थे चढ़ गए और पुलिस ने सोने व चांदी के आभूषण बरामद कर लिए. पुलिस ने आरोपियों को एक दिन के रिमांड पर लिया है. पुलिस का कहना है कि इनके एक और साथी की तलाश है जो अभी फरार है. आरोपियों से अभी नगदी की बरामदगी नहीं हो पाई है.