सड़क पूरी होने से पहले ही टूटा शिलान्यास का पत्थर

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के मुख्यमंत्री की घोषणाओं के अंतर्गत गांव में विकास कार्य करवाए जा रहे है. जिसमें सड़कों का निर्माण भी शामिल है, लेकिन निर्माण कार्य से पहले लगाए गए शिलान्यास के पत्थर प्रशासन द्वारा देखभाल नहीं होने से गिरे पड़े है, जिसकी प्रशासन कोई सुध नहीं ले रहा है अभी सड़क निर्माण पूरा ही नहीं हुआ उससे पहले ही शिलान्यास के पत्थरों का टूटना और प्रशासन का कोई सुध न लेना इससे तो यही पता चलता है कि मुख्यमंत्री की घोषणाओं को अमलीजामा पहनाने के लिए प्रशासनिक अधिकारी कितने गम्भीर है.

बता दें कि कालावाली में लगभग 5 करोड़ रुपए से बनने वाली सड़क का शिलान्यास 25 नवंबर 2017 को किया गया था, विकास कार्य तो गति नहीं पकड़ पाए लेकिन शिलान्यास के पत्थर जवाब देते नजर आ रहे है. लोगों का कहना है कि जब प्रशासन शिलान्यास के लगाए गए पत्थरों की देखभाल नहीं कर सकता तो सड़कों के निर्माण में क्या होगा. वहीं कालावाली एसडीएम का कहना है कि उनके संज्ञान में मामला आया है जल्द ही इसे ठीक करवा दिया जाएगा.

वहीं विधायक बलकोर सिंह का कहना है कि शिलान्यास के लगाए के पत्थर की देखभाल करना प्रशासन की जिम्मेदारी है, लेकिन प्रशासन उन पत्थरों पर भी ध्यान नहीं दे रहा तो निर्माण कार्य कैसे जल्द पूरे होंगे. वहीं उन्होंने बताया कि जब शिलान्यास पत्थर पर लगाई गई निर्माण सामग्री उच्चकोटि की नहीं है तो सड़क में किस तरह की निर्माण सामग्री उपयोग की जाएगी. उन्होंने बताया की पत्थर पर जिन व्यक्तियों के नाम लिखे है वो प्रतिष्टित व्यक्ति है. इससे उनकी और सरकार की छवि धूमिल होती है. सरकार को इसकी जांच करवानी चाहिए.