बुजुर्ग ने डंडे से पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

ख़बरें अभी तक। कानपुर: जिस उम्र में लोग तीर्थ पर जाते है, उस उम्र के आखरी पड़ाव पर आकर अगर कोई बुज़ुर्ग किसी को बेरहमी से क़त्ल कर दे तो तसव्वुर कीजिये की मंज़र कैसा होगा जी हां कुछ ऐसी ही एक बुज़ुर्ग कातिल की दास्तान बयान करती खबर कानपुर देहात से आई है जहां एक 76 साल के बुज़ुर्ग ने लाठी डण्डे से पीट पीट कर एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया अब क़त्ल की वजह भी सुन लीजिए, दरअसल तेज़ हवा के चलते पड़ोसी की टीन उस बुज़ुर्ग के घर आ गिरी बस इस बात से नाराज़ होकर बुज़ुर्ग ने कांपते हाथों से खौफनाक मौत की इबारत लिख डाली.

कानपुर देहात ज़िले के रूरा थाना क्षेत्र के बैजूपुरवा गांव में रहने वाले 76 साल के बुज़ुर्ग कालीचरन ने कांपते हाथो से कत्लोगारत के खूनी खेल की ऐसी स्याह इबारत लिखी जिसे देख यक़ीनन हर एक शख्स ख़ौफ़ज़दा हो गया दरअसल काली चरन के पड़ोसी मृतक सुरजन लाल थे इलाकाई लोगों की माने तो काली चरण ने लगभग डेढ़ लाख रुपया ज़मीन और ट्रैक्टर लेने के लिए सुरजन लाल से ले रखा था.

दोनों में पैसे के लेन देन को लेकर दुश्मनी थी मृतक सुरजन लाल के घर शादी थी और वो उधारी की रकम काली चरण से मांग रहा था, वहीं देर रात आयी आंधी ने सुरजन लाल के घर की टीन उड़ा कर काली चरण के घर गिरा दी जिसके बाद बुज़ुर्ग काली चरण का गुस्सा उफान मार गया और उसने अपने बेटे रमेश और दो पोते राहुल और हेमराज के साथ मिलकर सुरजन लाल को लाठी डंडो से जमकर पीटा.

बुज़ुर्ग काली चरण ने सुरजन लाल को कांपते हाथो से तबतक मारा जबतक उसकी जान नहीं निकल गई. सुरजन लाल को मौत के घाट उतारने के बाद चारो लोग मौके से फरार हो गए. वहीं पुलिस ने सुरजन की ह्त्या के मुख्य आरोपी काली चरण को गिरफ्तार कर लिया है.