व्हाट्सऐप ग्रुप पर जुड़ना बना मौत का कारण

खबरें अभी तक। हरियाणा के सोनीपत में दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है। दिल्ली कैंप में देर रात व्हाट्सऐप ग्रुप पर हुए झगड़े ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। इसमें एक युवक की मौत हो गई, वही तीन युवकों की हालत चिंताजनक बनी हुई है और उनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। इस ग्रुप में दो परिवारों के युवक थे, जिनकी तस्वीर डालने पर झगड़ा शुरू हुआ था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोनीपत के दिल्‍ली कैंप के चार मरला निवासी लव और दिनेश उर्फ बंटी का व्हाट्सप के एक ग्रुप से जुड़े हुए थे। जाँच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि ग्रुप में फोटो डालने की बात को लेकर व्‍हाट्सऐप पर ही लव और दिनेश में झगड़ा हुआ. इसके बाद दिनेश ने फोन करके लव को अपने घर बुलाया। वहां उनका झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया।

दिनेश और उसके परिवार ने लव और तीन अन्य पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में लव की मौके पर ही मौत हो गई और उमेश, कमल और मोनू गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक के भाई अजय की शिकायत पर 10 आरोपिओ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपिओ को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मृतक की बहन कविता ने बताया कि जोहर फेमिली नामक व्हाट्सएप्प ग्रुप बनाया हुआ है. जिसमें हमारे परिवार को भी उस ग्रुप में शामिल कर लिया गया है। हम उसमें से बार बार रिमूव हो रहे है और हमें दोबारा उसमे शामिल किया गया। जब मेरे भाई के पास इसके बारे में मिलने के लिए बुलाया गया तो उस समय उसके साथ झगड़ा करके लाठी डंडो में मारा गया. जिसमे लव की मौके पर ही मौत हो गयी और जो अन्य घायल है उनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।