फतेहाबाद: महिला सहित 3 लोग नशा तस्करी करते काबू

ख़बरें अभी तक। फतेहाबाद पुलिस के सीआईए की टीम ने एक महिला व दो युवकों को 100 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा है. जिसकी कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई गई है. पुलिस ने इस मामले में महिला सहित दोनों युवकों के खिलाफ नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पकड़े गए तीनो आरोपी ही फतेहाबाद शहर के रहने वाले है और इससे पहले भी नशा तस्करी के कई केसो में नामजद हो चुके है. पकड़ी गई महिला जसमीत फतेहाबाद के भाटिया कॉलोनी ईलाके की रहने वाली है.

मामले की जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि शहर के बस स्टैंड के पास उक्त तीनो तस्कर अपनी स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे. ट्रिपल राइडिंग का मामला देखकर पुलिस ने उन्हें रुकवाया और स्कूटी की तलाशी ली. इस दौरान स्कूटी से पुलिस को 100 ग्राम हीरोइन बरामद हुई और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पकड़ी गई महिला स्कूटी पर नशे की सप्लाई करती है, ताकि किसी को शक ना हो. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी पकड़े गए लोगों पर नशा तस्करी के कई मामले दर्ज है. पकड़ी गई हीरोइन की कीमत 10 लाख रुपए बताई गई है और बताया गया है कि यह हिरोइन दिल्ली से फतेहाबाद लाई गई थी. पुलिस द्वारा आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और रिमांड मांगा जाएगा ताकि नशा तस्कर गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाया जा सके.