पीलीभीत में पेड़ से लटका मिला 25 वर्षीय युवक का शव

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में गांव सिमरिया में उस वक्त सनसनी फैल गई जब युवक का शव पेड़ पर लटका मिला दरअसल कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र के गांव सिमरिया का इकलौता 25 वर्षीय युवक अपने घर रहता था. गांव वालों की माने तो युवक के चाचा और उसका चचेरा भाई उसकी चार बीघा जमीन हड़पने के लालच में थे जिसको लेकर के दोनों ही उसे अक्सर पीटा करते थे युवक के माता पिता बचपन में गुजर गए थे. जिसके बाद वह अकेले ही रहता था. आरोप है कि जब युवक अपनी जमीन चाचा को देने के लिए तैयार नहीं हुआ तभी उसके साथ मारपीट और बाद में उसे पेड़ पर लटकाकर फांसी लगा दी.

हालांकि सुबह गांव वालो ने देखा तो देखते ही देखते भीड़ का जमावड़ा लग गया जिसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही युवक के रिश्तेदर की तहरीर पर चाचा और चचेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हालांकि दोनों आरोपी घटना से फरार हो गए. वहीं पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

वहीं मृतक युवक की बहन ने बताया कि जमीन को लेकर विवाद था चार बीघा जमीन भाई चचा को देना नहीं चाहता था. जिसके बाद पहले चाचा ने मारा पीटा और फिर पेड़ पर लटकाकर हत्या कर गांव से फरार हो गए.

वहीं पूरनपुर सीओ अनुराग दर्शन ने बताया कि पूरनपुर क्षेत्र में जमीन को लेकर युवक की हत्या का मामला सामने आया है रिश्तेदार और गांव वालो की तहरीर पर चाचा और चचेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.