कांस्य पदक विजेता पहलवान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। रोहतक पुलिस की एवीटी स्टाफ की टीम ने गस्त के दौरान कार्रवाई करते हुए वांछित अपराधी 25 हजार रुपए के ईनामी बदमाश व पूर्व में राष्ट्रीय स्तर के पहलवान रहे राकेश मोखरिया को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी रोहतक शहर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. आरोपी से पुछताछ जारी है. पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने प्रशंसा-पत्र से सम्मानित किया.

पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि रोहतक पुलिस का मोस्ट वांटेड अपराधी राकेश मोखरिया आऊटर बाईपास पर झज्जर रोड़ पुल के पास किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के ईरादे से घूम रहा है. सूचना को गंभीरता से लेते हुए राकेश मोखरिया को आईटर बाईपास झज्जर रोड पर पुल के नीचे से काबू किया है. तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से एक 30 बोर का देसी पिस्तौल बरामद हुआ है.

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि वर्ष 2005 में जयकुंवार निवासी झज्जर का कत्ल करके आरोपी राकेश ने अपराध जगत में कदम रखा था. उक्त मामले में 6 साल जेल में रहने के बाद आरोपी ने बाहर आकर शराब के ठेकेदारी का काम करना शुरु कर दिया. इस काम मे गांव आसन निवासी बलबीर जो शराब के ठेके लेता था रोड़ा बन रहा था. तब उसने गैंगस्टर रोहताश आसनिया के कहने पर गत वर्ष 2017 में बलबीर ठेकेदार की अपने साथियों के साथ मिलकर गोलियां मारकर हत्या की थी. आरोपी को आज न्यायालय में पेश करके रिमांड की मांग की जाएगी. उन्होंने बताया कि राकेश मोखरिया नामी पहलवान रहा है और 2003 में नैशनल गेम में हरियाणा की ओर से प्रतिनिधित्व करते हुए कांस्य पदक हासिल किया था.