दादरी: जेई पर हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी: गांव डोहकी-मानकावास मोड़ पर दो दिन पूर्व प्रस्तावित टी प्वाइंट को लेकर भूमि की पैमाइश कर रहे बीएंडआर विभाग के जेई पर हमला करने पर एक नामजद सहित चार के खिलाफ केस दर्ज किया है. सदर पुलिस ने हमले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जेई पर हमला करने का पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

सड़क एवं भवन निर्माण विभाग में जेई के पद पर कार्यरत गांव चरखी निवासी छोटूराम विभाग द्वारा गांव डोहकी से मानकावास सड़क के निर्माण को लेकर ठेकेदार व अन्य कर्मचारियों के साथ भूमि की पैमाइश कर रहा था. इसी दौरान एक महिला सहित कुछ लोगों ने जेई के साथ गाली-गलौच करते हुए हमला कर घायल कर दिया. बाद में ठेकेदार व अन्य कर्मचारियों ने उसे छुड़वाया तथा उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया. ग्रामीणों द्वारा जेई से की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वीडियो में महिला सहित आधा दर्जन युवक जेई से मारपीट करते दिखाई दिए.

इस मामले में सदर थाना पुलिस ने घायल जेई की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसएचओ जगराम ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए विडियो के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को काबू कर लिया. जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है.