फतेहाबाद: पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। करीब 5 माह पहले पैसे मांगने पर पत्नी की टुपट्टे से गला घोंट कर हत्या करने वाले फरार पति को फरीदाबाद क्राईम ब्रांच डीएलएफ इंचार्ज नवीन कुमार की टीम ने फतेहाबाद से गिरफ्तार कर लिया है, गौशाला में काम करने वाले पति कश्मीर ने 28 जनवरी को अपनी पत्नी लक्ष्मी का किराये घर में टुपट्टे से गला घोंट कर मार डाला था और उसके बेटे को कमरे में बंद करके फरार हो गया था, जिसे अब काबू कर लिया गया है और कोर्ट में पेश कर 2 दिन का रिमांड भी लिया गया है.

एक और पति ने पत्नी से परेशान होकर उसे मौत के घाट उतार दिया था, पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने पति से पैसे मांगे थे,बस इसी से गुस्साये पति ने अपनी की टुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी और किराये के घर से फरार हो गया. जिसे फरीदाबाद क्राईम ब्रांच डीएलएफ इंचार्ज नवीन कुमार की टीम ने फतेहाबाद से गिरफ्तार कर लिया है और सब इंस्पेक्टर जमील ने गिरफ्तार हत्यारोपी कश्मीर को कोर्ट में पेश कर 2 दिन का रिमांड लिया है.

क्राईम ब्रांच डीएलएफ सब इंस्पेक्टर जमील अहमद की माने तो आरोपी कश्मीर फरीदाबाद के अजरोंदा गांव में रहता था जो कि गौशाला में काम करता था, जिसने शादीशुदा लक्ष्मी से शादी की थी जिसको एक लड़का था, पत्नी लक्ष्मी पति कश्मीर से रोजाना 2 लाख रूपये की मांग करती थी जिससे परेशान होकर उसने पत्नी को मार डाला और लापता हो गया है जिसे हाल ही में फतेहाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं आरोपी कश्मीर ने भी कबूल कर लिया है कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की थी मगर अब उसे पछतावा है.