दबंग 3 में इस अवतार में नजर आएंगे सलमान खान

खबरें अभी तक। सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही भारत और दबंग 3 की शूटिंग में बिजी होने वाले हैं। ऐसे में दबंग 3 से भी दर्शकों को उम्मीदें हैं। डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में सलमान रियल लाइफ के एक शख्स का किरदार निभाएंगे।

इसके पहले सलमान कानपुर शहर के चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आ चुके हैं। लेकिन दबंग 3 में वो एक रियल पुलि‍स वाले की लाइफ से प्रेरित किरदार निभाएंगे। ये पुलिस वाला कौन है इसके बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन नोएडा में पोस्टेड रह चुके इस पुलिसवाले ने कई बड़े नेताओं को सुधारा है। पुलिसवाले के बहादुरी के किस्से कई बार अखबारों में छप चुके हैं।

दबंग के को राइटर ने सलमान खान से मिलकर इस बारे में बातचीत की थी। सलमान खान ने स्टोरी सुनते ही फिल्म के लिये हां कर दी साथ ही रियल लाइफ स्टोरी में रील लाइफ का मसालेदार तड़का लगने वाला है सलमान खान एक बार फिर अपने दबंग अंदाज में दर्शकों को लुभाने को तैयार हैं।

सलमान ने कहा कि वो फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं जिनके साथ वो पहले भी फिल्म खामोशी, हम दिल दे चुके सनम, और सांवरिया में काम कर चुके हैं। हाल ही में सलमान भारत, और शेर खान में काम कर रहे हैं साथ ही किक 2 की स्क्रिप्ट अभी तैयार नही हुई हैं। इन फिल्मों के अलावा वो रेमो के साथ एक डांस फिल्म में भी काम करेंगें। सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं सिर्फ ऐसी फिल्मों में काम करना चाहता हूं जिसमें काम कर के मुझे संतुष्टि मिले जब तक किसी फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे रोचक नहीं लगती मैं उसके लिए हां नहीं करता.’